प्रदेश

मलाईदार विभागों के लिये भाजपा में जूतम पैजार मचा:दीपक

86views
Share Now

रायपुर: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने विष्णुदेव साय मंत्रिमंडल के मंत्रियों के विभागों की घोषणा में हो रही देरी पर तंज कसते हुये कहा कि मलाईदार विभागों के लिये जूतम पैजार की नौबत आ गई है इसीलिये विभागों का बंटवारा नहीं हो पा रहा है।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि नीचे से लेकर ऊपर तक मलाईदार विभागों के लिये एप्रोच लगाया जा रहा है, बोलियां लगाई जा रही है, इसी कारण मंत्रिमंडल के बंटवारे में दिक्कत हो रही है, अब तो ये भी तय किया गया है संगठन के एक लोग को भी मंत्री के साथ रखा जायेगा। मंत्री लोकतांत्रिक व्यवस्था में चुनी हुई जनता के प्रतिनिधि होते है। संगठन के आदमी का मंत्री के साथ लगाना सीधे-सीधे संविधानेत्तर व्यवस्था है।

कांग्रेस सरकार के समय से ही दिया जा रहा है 5 किलो निःशुल्क राशन

नये साल से 5 साल तक राशन मुक्त की घोषणा पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि पहले से चली आ रही है राशन मुफ्त योजना, प्रदेश में कांग्रेस सरकार मुफ्त राशन देने का काम कर रही थी। भाजपा कांग्रेस सरकार की योजना को बढ़ा रही है आगे केन्द्र सरकार के मुफ्त राशन के अतरिक्त कांग्रेस सरकार 5 किलो राशन देती थी। भाजपा सरकार 5 किलो चावल का नुकसान कर रही है। अब सीएम बताये केन्द्र सरकार से अतिरिक्त राशन 5 किलो देगी की नहीं।

 

Share Now

Leave a Response