शहर

बृजमोहन अग्रवाल के प्रयासों से विभिन्न मंदिरों में लगेगा हाई मास्क सोलर लाइट

83views
Share Now

रायपुर: भाजपा विधायक के पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के प्रयासों से रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के ऐतिहासिक धार्मिक स्थलों पर सोलर से चलने वाले सोलर हाई मास्क लाइट की स्वीकृति दी गई है

भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के प्रयासों से राज्य अक्षय ऊर्जा विकास अभिकरण द्वारा अंबा देवी मंदिर परिसर मैदान सत्ती बाजार स्वामी विवेकानंद वार्ड , टिकरापारा वार्ड के हरदेव लाला मंदिर प्रांगण , महामाया मंदिर वार्ड के दूधाधारी मंदिर मठपारा के सामने, वामन राव लाखे वार्ड में दंतेश्वरी मंदिर के पास एवं डॉक्टर खूबचंद बघेल वार्ड चंगौराभाठा में विजय चौक के पास सोलर हाई मास्क लाइट लगाया जाएगा ।

भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने सोलर हाई मास्क लाइट लगाने के कार्यों का पूजन किया। इस अवसर पर उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के यह पांच स्थल जिसमें ऐतिहासिक देवालय स्थल है, मैदान है, जहां पर वर्ष भर धार्मिक एवं सांस्कृतिक आयोजन होते रहते हैं, वहां पर अब बिजली बंद होने का अवरोध का भी प्रभाव नहीं पड़ेगा। श्रद्धालुओं को मंदिर परिसर मैदान में बिजली हमेशा उपलब्ध होगी।

श्री अग्रवाल ने कहा कि भविष्य में रायपुर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के सभी बड़े धार्मिक स्थलों को इसी तरह सोलर हाई मास्क लाइटों से सुसज्जित किया जाएगा अभी तो यह शुरुआत है।

इस अवसर पर वार्ड पार्षद श्रीमती सीमा मुकेश कंदोई एवं श्री चंद्रपाल धनकर , श्री मती सरिता वर्मा ,सहित अंबा देवी मंदिर ट्रस्टb समिति के सदस्यों ने ट्रस्ट के पदाधिकारी ने हरदेव लाला मंदिर समिति टिकरापारा से जुड़े हुए सदस्यों ने व टिकरापारा के नागरिकों ने बृजमोहन अग्रवाल का भव्य स्वागत किया । हाई मास्क लाइट लगाने के लिए उनका आभार व्यक्त किया

Share Now

Leave a Response