प्रदेश

चार चरणों तक हिन्दू-मुसलमान करने वाले हार के भय से बयान बदल रहे है:दीपक

65views
Share Now

रायपुर: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि चार चरणों 379 सीटों के चुनाव हो चुके है। जनता ने मोदी विभाजनकारी एजेंडे को नकार दिया है। मोदी को पता चल चुका है कि उनकी सरकार वापस नहीं आ रही है। उनके हिन्दू, मुस्लिम और मीट, मटन, मंगलसूत्र को जनता ने नकार दिया है। अब आखिरी के तीन चरणों में मोदी को यह बयान देने को मजबूर होना पड़ा है कि वह हिन्दू-मुसलमान करने में भरोसा नहीं करते है जबकि उनकी और भाजपा की पूरी राजनीति इसी के ईर्द-गिर्द घूमती है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि देश भर में विपक्ष को ईडी, सीबीआई का भय दिखाने वाले प्रधानमंत्री मोदी सत्ता हाथ से जाने के भय से रोने को मजबूर हो गये है। यही जनता के वोट की ताकत है। जनता के मत के सामने बड़े-बड़े की हेकड़ी निकल जाती है। निर्वाचित सरकारों को सत्ता बल, धन बल से गिराने वाले अपनी सरकार के जाने के डर से रोना शुरू कर चुके है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज ने कहा कि नरेंद्र मोदी झूठ बोलकर चुनाव प्रचार कर रहे है। राहुल गांधी सच और जनता की आवाज उठा कर चुनाव प्रचार कर रहे है। देश में मोदी सरकार और मोदी के खिलाफ एंटी इंकम्बेंसी है। जनता, इंडिया गठबंधन की सरकार बनाने मतदान कर रही है। कांग्रेस के सर्वमान्य नेता राहुल गांधी है। देश के अगले प्रधानमंत्री राहुल गांधी ही बनेंगे। इंडिया गठबंधन की सरकार बनने पर कांग्रेस पांच न्याय और 25 गारंटी को लागू करेगी जिससे देश में आर्थिक और सामाजिक असमानता दूर होगी।

 

Share Now

Leave a Response