प्रदेश

विप्र कॉलेज के बीएड प्रशिक्षणार्थियों ने फ्रेशर पार्टी में किया,धमाल

79views
Share Now

रायपुर:छत्तीसगढ युवा विकास संगठन द्वारा संचालित विप्र कला, वाणिज्य एवं शारीरिक शिक्षा महाविद्यालय में बीएड प्रशिक्षणार्थियों ने अपने जूनियर्स के लिए फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया जिसमें सीनियर्स ने जूनियर्स के लिए विभिन्न प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन किया तथा सीनियर्स और जूनियर्स ने मिलकर डांस और सॉन्ग के साथ खूब धमाल किया।

कार्यक्रम की शुरुआत मां सरस्वती की पूजा अर्चना के साथ हुई तत्पश्चात अतिथियों का स्वागत किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ मेघेश तिवारी तथा विशिष्ट अतिथि के रूप में डॉ दिव्या शर्मा,डॉ विवेक शर्मा  उपस्थित थे।   विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए प्राचार्य ने बच्चों को अनुशासन में रहने की बात कही तथा सभी के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

विभागाध्यक्ष डॉ दिव्या शर्मा ने प्रशिक्षणार्थियों को हमेशा आगे बढ़ते रहने के लिए प्रेरित किया। सीनियर्स के द्वारा सभी जूनियर्स का परिचय प्राप्त किया गया तथा सीनियर्स ने अपने अनुभव भी शेयर किए जो कि जूनियर्स के लिए सहायक सिद्ध होंगे। सीनियर्स की डिमांड पर जूनियर्स द्वारा भी डांस, गेम्स और सॉन्ग की प्रस्तुति दी गई। सीनियर्स और जूनियर्स मिलकर डीजे की धुन पर जमकर थिरके और खूब मस्ती की। अंत में लंच के बाद जूनियर्स ने सीनियर्स को अच्छे आयोजन हेतु धन्यवाद ज्ञापित किया।फ्रेशर पार्टी में बेस्ट परफॉर्मेंस के आधार पर मिस फ्रेशर प्रेरणा धवगाये तथा मिस्टर फ्रेशर आशीष सिंह तोमर बने।

Share Now

Leave a Response