Uncategorized

महादेव एप्प को केंद्र की मोदी सरकार का संरक्षण:कांग्रेस

66views
Share Now

रायपुर:। भाजपा के मीडिया प्रभारी विधायक सिद्धार्थ नाथ सिंह के बयान पर पलट वार करते हुए प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि महादेव एप्प को मोदी सरकार का संरक्षण है साथ ही भाजपा का उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भी महादेव ऐप को संरक्षण देती है। देश में अकेले छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने महादेव एप्प पर कार्यवाही किया है। मोदी सरकार तो महादेव एप्प के सरगना को दुबई से वापस लाने में कोई रूचि नहीं दिखा रही है। भाजपा के बड़े संवैधानिक पद पर बैठे नेताओं की फोटो महादेव एप्प के सरगना सौरभ चंद्राकर के साथ सार्वजनिक हुई है, भाजपा बतायें यह रिश्ता क्या कहलाता है?

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मोदी सरकार को जीएसटी दीजिये और भाजपा को चंदा फिर सीमा पार से महादेव एप से सट्टा चले,अनेक ऑनलाइन गेम से जुआ खेला जाये, अडाणी के मुद्रा पोर्ट गुजरात मे ड्रग्स उतरे सबको संरक्षण और छूट मिलता है। मोदी सरकार हर मामले में नाकाम और नाकारा साबित हुई है अब भाजपा नेताओं की मजबूरी है कि मोदी की नाकामी पर झूठ बोलकर राज्य सरकार पर ठीकरा फोड़ कर ही बचाव किया जा सकता है पूरा देश को पता है मोदी सरकार ही प्ले स्टोर में या अन्य माध्यम से उपलब्ध अनेक प्रकार के ऐप को रोक सकता है उपयोग प्रतिबंधित करता है चाहे वह चीन का एप हो या फर्जी फाइनेंस कंपनियों का एप हो जिसे बंद किया गया है फिर अब तक महादेव एप के माध्यम से संचालित होने वाले सट्टा को मोदी सरकार ने प्रतिबंध क्यों नहीं किया है? आखिर महादेव ऐप चलाने वालों के साथ भाजपा नेताओं का क्या संबंध है? इसका जवाब भाजपा को देना चाहिए।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा को जुआ सट्टा से कोई परहेज नहीं है। मोदी सरकार देश में चल रहे ऑनलाइन बेटिंग एप्प को बैन करने के बजाय उसपर 28 प्रतिशत जीएसटी वसूल कर कमीशन खोरी कर रही है। 30 प्रतिशत आयकर और उस पर 4 प्रतिशत सरचार्ज भी वसूलती है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद एक ऑनलाइन बेटिंग एप्प का प्रचार करते नजर आते हैं। मोदी सरकार का पूरा फोकस अपनी कमाई पर है, जुआ, तीन पत्ती, जंगली रमी, लूडो जैसे ऑनलाइन गेम पर मिलने वाले टैक्स के मोह में संरक्षण दे रहे है। मोदी सरकार को इसके कारण बर्बाद होती जनता नहीं दिख रही है।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि महादेव एप्प के बारे में जानकारी मिलने के बाद से ही भूपेश सरकार इस एप्प से जुड़े लोगों के खिलाफ लगातार कार्यवाहियां कर रही है लेकिन जब छत्तीसगढ़ की पुलिस इस एप्प से जुड़े आरोपी को गिरफ्तार करने उत्तर प्रदेश जाती है तो योगी आदित्यनाथ की पुलिस बीच में ढाल बनकर खड़ी हो जाती है। महादेव एप्प के मुख्य कर्ताधर्ता जो कि दुबई में बैठे हुए हैं उन्हें भी गिरफ्तार कर देश लाने का काम मोदी सरकार नहीं कर रही है।

 

Share Now

Leave a Response