खेल

विप्र प्रीमियर लीग-6 का दूसरा दिन- गेंदबाजों के नाम

96views
Share Now

रायपुर:.छत्तीसगढ़ी ब्राह्मण समाज के तत्वावधान में विप्र सांस्कृतिक भवन प्रबंध समिति एवं विप्र महाविद्यालय शिक्षण समिति के सहयोग से छत्तीसगढ़ी युवा विप्र संगठन द्वारा विप्र कॉलेज के मैदान में आयोजित विप्र प्रीमियर लीग 6 का दूसरा दिन गेंदबाजों के नाम रहा।

विप्र कॉलेज मैदान में खेले जा रहे प्रथम मैच महाराजा इलेवन राजनंदगांव और गजानंद इलेवन के बीच खेला गया। महाराजा ने पहले बैटिंग करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 66 रन बनाएं। मात्र शुभम शर्मा ने दो चौका और एक छक्के की सहायता से 16 गेंद में 21 रन बनाएं। गजानन इलेवन के गेंदबाज आर्यन दुबे ने दो ओवर में 13 रन देकर चार विकेट लिए। हिमांशु पांडे ने दो ओवर में 10 रन लेकर तीन विकेट लिए। जवाब में गजानंद इलेवन ने एक विकेट के नुकसान पर 67 रन बनाकर मैच 9 विकेट से जीत लिया। हेमंत मिश्रा ने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए 14 गेंद में सात छक्के की सहायता से 43 रन बनाएं ।आर्यन दुबे ने मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार अपने घातक गेंदबाजी की बदौलत प्राप्त किया।
दूसरा मैच पीडीवी और दशग्रिव के बीच खेला गया। पीडीवी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 65 रन बनाएं ।नितिन शर्मा ने दो चौके और दो छक्के की सहायता से 14 गेंद में 24 रन बनाया। जवाब में दशगिव की टीम 7 विकेट के नुकसान पर 55 रन बन पाई ।आयुष ने घातक गेंदबाजी करते हुए दो रन देकर दो विकेट लिए। इस प्रकार पीडीवी ने 10 रन से मैच जीत लिया ।तीसरा मैच बाहुबली और आजाद क्लब के बीच खेला गया। बाहुबली ने पहले बैटिंग करते हुए 10 विकेट के नुकसान पर 44 रन बनाए। मैन ऑफ द मैच स्वप्निल शर्मा ने चार रन देकर चार विकेट लिए ।जवाब में आजाद क्लब ने तीन विकेट के नुकसान पर 45 रन बनाकर मैच 7 विकेट से जीत लिया। शिव पांडे ने 14 व अनुज दुबे ने 13 रन बनाए। इस अवसर पर विप्र कॉलेज के मैदान में छत्तीसगढ़ी ब्राह्मण समाज के सदस्यों के साथ-साथ बड़ी संख्या में खेल प्रेमियों ने मैच का आनंद लिया।

Share Now

Leave a Response