प्रदेश

अरुण साव को विधानसभा में हराकर जनता करारा जवाब देगी:कांग्रेस

72views
Share Now

रायपुर:। प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि लोरमी की जनता को पता है अरुण 100 एक निष्क्रिय सांसद है जिनकी बतौर सांसद कोई उपलब्धि नहीं है।लोरमी की जनता आज दुःखी है कि सांसद के रूप निष्क्रिय व्यक्ति को प्रत्याशी बनाकर लोरमी की जनता के जख्मों पर भाजपा ने नमक छिड़का है। अरुण साव कभी भी बिलासपुर लोकसभा क्षेत्र की जनता के सुख-दुख में खड़े नहीं हुए हैं बिलासपुर में ट्रेन रद्द की गई बिलासपुर से चलने वाली हवाई सेवा को बन्द किया गया तब भी अरुण साव मौन थे। कोविड कॉल के दौरान भी जनता को किसी प्रकार से मदद नही की। मोदी सरकार प्रदेश के साथ भेदभाव सौतेला व्यवहार की तब भी अरुण साव मौन थे।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि लोरमी की जनता मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सरकार के कामों से खुश है किसान आर्थिक रूप से सक्षम हुए हैं भूपेश सरकार ने ओबीसी वर्ग को 27 प्रतिशत, एससी वर्ग को 13 प्रतिशत, एसटी वर्ग को 32 प्रतिशत और सामान्य वर्ग को चार प्रतिशत आरक्षण का अधिकार देने 76 प्रतिशत आरक्षण संशोधन विधेयक पास किया तब यही बीजेपी राजभवन की आड़ में उस विधेयक को रुकवा कर आरक्षित वर्गों के हित को बाधित किया है कांग्रेस पार्टी ओबीसी वर्ग को संख्या के आधार पर उनके अधिकार देने के लिए जातिगत जनगणना करने की मांग केंद्र सरकार से की तब भी ओबीसी वर्ग के नेता होने का दावा करने वाले अरुण साहू मौन रहे और ओबीसी वर्ग के साथ हो रहे अन्याय पर चुप रहे।

प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा से कोई भी नेता छत्तीसगढ़ आ जाए जनता उनके बहकावे में नहीं आएगी लोरमी ही नहीं प्रदेश के 90 विधानसभा सीटों में भी भाजपा की प्रत्याशी की हालत पतली है भाजपा के प्रत्याशियों को भाजपा के नेता और कार्यकर्ता ही स्वीकार नहीं कर रहे हैं भाजपा में भगदड़ मची हुई है इस्तीफों का दौर चल रहा है अरुण साव की लोरमी में करारी हार होगी।

 

Share Now

Leave a Response