प्रदेश

बिरनपुर तनाव भाजपा के षड्यंत्रो का परिणाम था:सुशील

83views
Share Now

रायपुर : बिरनपुर मामले मे कुछ आरोपियों के संबंध मे अदालत के फैसले पर भाजपा अध्यक्ष अरुण साव का बयान बेहद दुर्भाग्य जनक और निंदनीय है.। कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला नें कहा की अदालत के फैसले का भाजपा अपनी साम्प्रदायिक सोच के आधार पर व्याख्या कर रही। बिरनपुर की दुर्भाग्य जनक घटना के बाद भी भाजपा राजनैतिक गिद्ध वाला आचरण दिखाया था और लाशो पर राजनीति करने का पूरा प्रयास किया था। भाजपाई वहा पर साम्प्रदायिक दंगा भड़काने गए थे स्वयं भाजपा के अध्यक्ष की मंशा भी कुछ वैसी थी। पुलिस नें बिरन पुर मे तनाव को नियंत्रित करने के लिए हरसम्भव कदम उठाया था दोनों ही पक्ष के संदिग्ध और संलिप्त लोगो के खिलाफ कार्यवाही की गयी थी। घटना के समय की संलिप्तता और उसको अदालती फैसले से जोड़ कर बयानबाजी भाजपा की अवसरवदिता है। अभी और लोगो की गिरफ्तारी और चार्जशीट दाखिला अदालत का फैसला आना सभी कुछ बाकी है।

कांग्रेस संचार प्रमुख नें कहा कांग्रेस के राज मे बहुसंख्यक हिन्दू समुदाय के साथ अल्पसंख्यक समुदाय सभी सुरक्षित है और क़ानून सभी के साथ समान व्यवहार करता है। भाजपा के लिए हिन्दू सिर्फ मतदाता है उनको अल्पसंख्यको का भय दिखा कर राजनैतिक रूप से ध्रुवकरण करना भाजपा की पुरानी फ़ितरत रही है। देश का हिन्दू समाज जाग गया है वह भाजपा के इन षड़यंत्रो मे अब नहीं आने वाला।

कांग्रेस संचार प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला नें कहा की भजपा जहाँ पर राजनैतिक रूप से पतन की स्थिति मे रहती है वहा वह साम्प्रदायिक दंगे करवाती है बिरन पुर मे भी हुआ तनाव भाजपा की साजिश का परिणाम था भाजपा के विधानसभा की वायरल सूची मे बिरनपुर की घटना से जुड़े व्यक्ति का नाम इस बात का स्पष्ट प्रमाण है की भाजपा नें वहा पर हुए तनाव को फैलाया और राजनैतिक रोटी सेंकने मे लगी है

 

Share Now

Leave a Response